Cricket : हिल्व्यू राजोरी ने 13 ओवर में 4 विकेट खोकर 135 रन बनाकर मैच जीता

कटड़ा, 1 मार्च (हि.स.)। कटड़ा में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में योगाश्रम क्रिकेट क्लब कटड़ा व हिलव्यू राजौरी की टीम के मध्य मंगलवार को मैच खेला गया। हिलव्यू राजौरी की टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला लिया तो वहीं बल्लेबाजी करने उतरी योगाश्रम क्रिकेट टीम कटड़ा ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 132 रन बनाए।

योगाश्रम क्रिकेट क्लब कटड़ा की टीम की ओर से बल्लेबाज अमित ने 37 बॉल में 40 रन बनाए और नाबाद रहे तो दूसरी ओर बल्लेबाज सुमित ने 25 बॉल में 35 रन का योगदान दिया। वहीं हिलव्यू राजोरी की टीम की ओर से गेंदबाज राहुल ने 4 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया तो कुलविंदर ने 4 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट हासिल किया। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिल्व्यू राजोरी की टीम ने 13 ओवर में 4 विकेट खोकर 135 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया और यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर अगले दौर में प्रवेश किया।

हिल व्यू राजोरी की टीम की ओर से ओपनर बल्लेबाज सतनाम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सलामी बल्लेबाज सतनाम ने मात्र 23 बॉल में 61 रन ठोक डाले जिसमें 4 छक्के और 6 चौके शामिल थे। वहीं एक अन्य बल्लेबाज राहुल ने 22 बालों में 29 रन बनाए और नाबाद रहे। योगाश्रम क्रिकेट क्लब कटड़ा की टीम की ओर से गेंदबाज सागर ने 4 ओवर में 32 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर हिल्व्यू राजौरी के सलामी बल्लेबाज सतनाम को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इस मौके पर स्पोर्ट्स क्लब कटड़ा के प्रधान सुनील डोगरा के साथ ही सदस्य रमेश गुग्गा व अन्य ने हिल व्यू राजोरी के सलामी बल्लेबाज सतनाम को 3100 रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *