बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने से चूके प्रतीक सहजपाल को गौहर खान और काम्या पंजाबी ने बताया असली विनर

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी भले ही तेजस्वी प्रकाश ने जीती हो, लेकिन अगर दर्शकों का दिल किसी ने जीता है तो वह हैं प्रतीक सहजपाल। प्रतीक सहजपाल शो के पहले रनर अप रहें। हालांकि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी प्रतीक सहजपाल को न मिलने से उनके फैंस थोड़े उदास जरूर हैं, लेकिन उनका कहना है कि भले ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती हो, लेकिन उनके लिए असली विनर प्रतीक सहजपाल ही हैं और उन्होंने पूरे सीजन में अपना बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया और पूरे शो में काफी बेहतर ढंग से खेला।

वहीं अभिनेत्री गौहर खान और काम्या पंजाबी ने भी प्रतीक सहजपाल पर प्यार बरसाते हुए उन्हें शो का असली विनर बताया है।गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा-‘अनाउंसमेंट के समय स्टूडियो में पसरे सन्नाटे ने सबकुछ कह दिया। बिग बॉस 15 जीतने का सिर्फ एक हकदार था जिसे पूरी दुनिया ने निखरते देखा। प्रतीक सहजपाल तुमने दिल जीते। जो भी मेहमान बनकर घर में गया था, तुम उन सबके फेवरेट थे। तुम्हें लोगों ने प्यार दिया। हमेशा अपना सिर ऊंचा रखें।’

वहीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट कर लिखा-‘प्रतीक सहजपाल आप मेरे विनर हो और हमेशा रहोगे। आपने बहुत अच्छा किया है। आपकी जर्नी और गेम और शो के प्रति आपके पैशन से मुझे प्यार हो गया है। हमेशा खुश रहें, भविष्य के लिए बहुत सारा प्यार और दुआएं।’ काम्या पंजाबी और गौहर खान के साथ-साथ फैंस भी प्रतीक सहजपाल पर सोशल मीडिया के जरिये प्यार बरसा रहे हैं और उनका हौसला बढ़ाते हुए उन्हें ही अपना विनर बता रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रतीक सहजपाल को बिग बॉस का बहुत मजबूत दावेदार माना जा रहा था।फैंस उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाह रहे थे। हालांकि प्रतीक ने बिग बॉस 15 में सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी, इसके बावजूद वह शो की ट्रॉफी जीतने में असफल रहें। लेकिन फिर भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *