तेजस्वी प्रकाश बनी बिग बॉस-15 की विनर

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का समापन रविवार की रात हो गया और बिग बॉस के 15वें सीजन की विजेता रहीं टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश। तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हराकर ये ट्रॉफी हासिल की है। बिग बॉस 15 का ख़िताब जीतने के बाद तेजस्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सलमान खान तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 की ट्रॉफी देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश को बधाइयां देने का सिलसिला भी जारी है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 के फिनाले में करण कुंद्रा , तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट ने जगह बनाई थी। सबसे पहले बिग बॉस 15 के घर से निशांत भट्ट की छुट्टी हुई। निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपए मिलते ही शो बीच में छोड़ दिया। जिसके बाद शमिता शेट्टी को कम वोट्स के चलते बाहर कर दिया था। वहीं करण कुंद्रा भी टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह नहीं बना पाए। आखिर में तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी,जिसमें तेजस्वी जीत गईं ।

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही तेजस्वी प्रकाश ने फैंस को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया -‘मेरे फैंस के सपोर्ट के बिना मैं बिग बॉस-15 की विनर नहीं बन पाती। मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया…। हालांकि इस प्यार के आगे ये थैंक्स काफी छोटा है।’ इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने दोस्तों को भी शुक्रिया किया है जो कि उनको लगातार सपोर्ट कर रहे थे। वहीं फैंस भी सोशल मीडिया के जरिये तेजस्वी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *