BJP : दो बार के जिला पंचायत अध्यक्ष ने छोड़ी सपा, थामा भाजपा का दामन

झांसी, 30 जनवरी (हि.स.)। दल बदल एक्सप्रेस की गति में अब भी कोई खास अंतर नहीं आया है। सुबह जहां कुशवाहा व अहिरवार समाज के दर्जनों लोगों ने अन्य दल छोड़ कर भाजपा के प्रति आस्था जताई थी। शाम होते होते सपा के कद्दावर नेता और दो बार के जिला पंचायत अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थाम लिया।

समाजवादी पार्टी के कद्दावर और काफी पुराने नेता राकेश पाल ने रविवार को समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था जताई। इससे पहले राकेश पाल समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं, साथ ही 2 बार जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि राकेश पाल के भाजपा में पाल समाज के वोटों में सेंध लगाई जा सकती है। बुन्देलखण्ड की कुछ सीटों पर पाल समाज के वोटों का खासा प्रभाव है। उनके लिए राकेश पाल मददगार साबित हो सकते हैं।

वहीं कांग्रेस पार्टी की महिला नेत्री मीना आर्या ने भी आज शाम कांग्रेस छोड़ किसान रक्षा दल में शामिल हो गई है। वह मऊरानीपुर विधानसभा सीट से विधायक की उम्मीदवारी ठोक रही थी। टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने आज कांग्रेस को छोड़ दिया। किसान रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरीशंकर बिदुआ ने उन्हें दल की सदस्यता दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *