Sanjay Raut : वाइन उद्योग को लेकर भिड़े किरीट सोमैया और संजय राऊत

मुंबई, 30 जनवरी (हि.स.)। महाराष्ट्र में चल रहे वाइन उद्योग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. किरीट सोमैया तथा शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत में वाकयुद्ध बढ़ता जा रहा है। किरीट सोमैया ने शिवसेना प्रवक्ता के परिवार पर वाइन तथा डिस्टलरी उद्योग में शामिल होने का आरोप लगाया है। संजय राऊत ने किरीट सोमैया पर दूसरी पार्टी के नेताओं के बच्चों को देखने की बजाय अपनी पार्टी के नेताओं के बच्चों को देखने की अपील भी की है।

किरीट सोमैया ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत के परिवार के सदस्य वाइन कारोबारी अशोक गर्ग से मिले थे और इनके बीच वाइन उद्योग व डिस्टलरी उद्योग में भागीदारी का समझौता हुआ है। किरीट सोमैया ने संजय राऊत पर अपना पैसा वाइन उद्योग में निवेश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इसी वजह संजय राऊत शापिंग सेंटर में वाइन बेचने का समर्थन कर रहे हैं।

इसके बाद संजय राऊत ने किरीट सोमैया पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अशोक गर्ग को जानते हैं, लेकिन उनके साथ उनका अथवा उनके परिवार के कारोबारी संबंध नहीं है। संजय राऊत ने किरीट सोमैया पर निम्न स्तर की घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया है। संजय राऊत ने कहा कि किरीट को अपनी पार्टी के नेताओं के बच्चों को पहले देखना चाहिए। साथ ही संजय राऊत ने कहा कि नेताओं के बच्चे अगर ईमानदारी से कोई धंधा व्यवसाय कर रहे हैं तो इसमें हर्ज ही क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *