Attack : अनंतनाग में आतंकी हमले में हेड कांस्टेबल शहीद, श्रीनगर में ग्रेनेड हमला

अनंतनाग, 29 जनवरी (हि.स.)। अनंतनाग जिले में हसापोरा इलाके में तैनात पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर शनिवार को आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में हेड कांस्टेबल शहीद हो गया। हमले के तुरंत बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। वारदात के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया है।

शनिवार देर शाम आतंकियों ने जिले के हसापोरा इलाके में तैनात जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर अचानक गोलियां चला दी। इसके तुरंत बाद आतंकी मौके से भाग गए। हमले में गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल को तुरंत गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अनंतनाग में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसे डाक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया। शहीद हेड कांस्टेबल की पहचान अली मोहम्मद पुत्र गुलाम कादिर गनई के रूप में हुई। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया है ताकि हमलावर आतंकी को पकड़ा जा सके।

उधर, श्रीनगर के महाराजा बाजार में शनिवार शाम को ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला कर दिया। आतंकियों का निशाना चूक गया और ग्रेनेड एक ओर जाकर फटा। इस हमले में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। हमले के तुरंत बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *