मथुराः गृहमंत्री अमित शाह ने भगवान बांकेबिहारी के किए दर्शन

स्थानीय दुकानदारों और अन्य लोगों से भाजपा के लिए मांगा समर्थन

मथुरा, 27 जनवरी(हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को भगवान बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर के बाद आसपास के दुकानदारों और अन्य लोगों से संवाद कर भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

अमित शाह निर्धारित समय से कुछ विलंब से हेलीपैड पर उतरे और यहां से सीधे वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर रवाना हुए। जहां उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी के चरणों में माथा टेका। इस दौरान मंदिर के गोस्वामी ने अमित शाह को मोरपंख भेंट किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के ऊर्जामंत्री एवं मथुरा सीट से भाजपा उम्मीदवार श्रीकांत शर्मा मौजूद रहे। दर्शन के बाद अमित शाह ने आसपास के बाजारों में मतदाताओं से सीधा संवाद करते हुए उनसे भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

इसके बाद अमित शाह का मथुरा में गोवर्धन रोड स्थित श्रीजी बाबा विद्या मंदिर में प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक का कार्यक्रम है। यहां मतदाताओं से वह सीधा संवाद करेंगे। करीब एक घंटे तक संवाद के बाद मथुरा में चुनाव कमेटी से जुड़े पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। गृहमंत्री अपराह्न तीन बजे गोवर्धन विधानसभा के गांव सतोहा में घर-घर जनसंपर्क करेंगे। करीब साढ़े तीन बजे वह दादरी के लिए रवाना होंगे। मथुरा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने गृहमंत्री के आगमन के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। हेलिपैड से लेकर बांके बिहारी मंदिर तक चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। अमित शाह के बांकेबिहारी मंदिर पहुंचने से पहले वहां पर सभी सेवायतों और अन्य लोगों की कोरोना जांच की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *