हम जीत के लिए दृढ़ हैं : यूपी योद्धा कोच जसवीर सिंह

बेंगलुरू, 26 जनवरी (हि.स.)। जीएमआर समूह की पीकेएल खेलने वाली फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा अपने 5 मैचों में अजेय रहने के उपरान्त पिछले मैच में मिली हार के बाद जीत के रास्ते पर वापस आने के उद्देश्य से अपना अगला मुकाबला खेलने के लिए तैयार है । अंक तालिका में छठे स्थान पर मौजूद योद्धा का सामना 10वें स्थान पर काबिज पुनेरी पलटन से होगा। अब तक परदीप नरवाल, सुरेंद्र गिल और श्रीकांत जादव रेडिंग विभाग में शानदार प्रदर्शन करते हुए आए हैं जिन्हें डिफेंस का नेतृत्व करने वाले कप्तान नितेश कुमार और युवा सुमित के समर्थन का भरपूर साथ प्राप्त रहा है ।

पिछली बार दोनों टीमें इस सीजन के सर्वाधिक स्कोरिंग मैच में भिड़े थे जहां योद्धाओं ने 50-40 से जीत दर्ज की थी। सुरेंद्र गिल ने अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ रेड अंक हासिल करते हुए उस मैच में 21 अंक जुटाए थे । पीकेएल के इतहास में दोनों टीमें 6 बार आपस में भिड़ी हैं, जिसमें योद्धा को चार मैचों में जीत और दो मैचों में हार प्राप्त हुई है । योद्धा इस मैच में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 36-35 की करीबी हार के बाद उतरेंगे वहीँ पुनेरी पलटन बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 37-35 की जीत के बाद पूरे आत्मविश्वास के साथ इस मैच में उतरेगी।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हमारी जीत की ले पिछले मैच में टूट गयी थी लेकिन हम फॉर्म में वापस आने के लिए दृढ़ हैं। लड़के कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आगामी मैच में मैट पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। पुनेरी पलटन एक मजबूत टीम है और हमें इस मैच में जीत हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की विशेष आवयश्यकता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *