क्रिस गेल ने भारतवासियों को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, कहा-प्रधानमंत्री मोदी के संदेश से आंख खुली

नई दिल्ली, 26 जनवरी (हि.स.)। वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने बुधवार को समस्त भारतीयों को 73वें गणतंत्र दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि उन्हें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से एक व्यक्तिगत संदेश मिला है।

गेल ने ट्वीट किया, “मैं भारतवासियों को उनके 73वें गणतंत्र दिवस पर बधाई देना चाहता हूं। मैं प्रधानमंत्री मोदी के एक व्यक्तिगत संदेश के साथ जाग गया, जिसमें उनके और भारत के लोगों के साथ मेरे करीबी व्यक्तिगत संबंधों की पुष्टि की गई थी। यूनिवर्स बॉस की ओर से बधाई और ढ़ेर सारा प्यार।”

बता दें कि गेल को भारत में बहुत लोकप्रियता हासिल है और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से देश को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व किया है।

इससे पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने ट्विट किया,”आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।”

बता दें कि इस साल गणतंत्र दिवस परेड में कुल 21 झांकियां शामिल हैं, जिनमें विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 12 और नौ मंत्रालयों की झांकियां शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *