वर्ल्ड एजुकेशन डे पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, शिक्षा को लेकर कही ये बात

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को वर्ल्ड एजुकेशन डे पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। शिल्पा की यह तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की है। इस तस्वीर में शिल्पा अपने स्कूल के दोस्तों के साथ स्कूल यूनिफ़ॉर्म में मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं।

तस्वीर को साझा करने के साथ ही शिल्पा शेट्टी ने कोरोना महामारी के चलते हुए बच्चों के नुकसान को लेकर चिंता जाहिर की है और बच्चों को सुरक्षा के साथ-साथ शिक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। शिल्पा शेट्टी ने लिखा-‘मेरा दिल दुनिया भर के उन सभी बच्चों के लिए दुखी है जो महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। वे दोस्तों के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, उनकी संपूर्ण शारीरिक शिक्षा नहीं हो सकती है। लेकिन यह समय की जरूरत है। जबकि हम उन्हें स्पष्ट रूप से वायरस के संपर्क में नहीं ला सकते हैं। हमें इसे पूरा करने के तरीके खोजने की जरूरत है। हमें बेबी स्टेप्स लेने की जरूरत है। आइए, इस वर्ल्ड एजुकेशन डे पर हमें एक साथ आगे आना होगा। ना सिर्फ अपने बच्चों के लिए बल्कि हर बच्चे के लिए, जिससे उन्हें शिक्षा का आधिकार मिले, वह भी सुरक्षा से समझौता किए बिना। आगे आने वाली मजबूत जेनरेशन के लिए सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें! विश्व शिक्षा दिवस की शुभकामनाएं!’ शिल्पा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 में बतौर जज नजर आ रही है। इसके अलावा वह जल्द ही शब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में भी अभिनय करती दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *