बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की अनुष्का शर्मा

सोशल मीडिया पर इस समय अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक मैच के दौरान अनुष्का-विराट की बेटी की तस्वीर अचानक से क्लिक कर ली गई और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसपर प्रतिक्रिया दी है।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-‘ हाय गाइज! कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई थीं और उसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें अचानक ही कैप्चर कर लिया गया था। हमें मालूम नहीं था कि कैमरा हम लोगों पर है। इस मुद्दे पर हमारा रवैया और रिक्वेस्ट वही है, जो पहले थी। अगर वामिका की तस्वीरें न क्लिक जाएं और उन्हें बेवजह पब्लिश न किया जाए तो हम इसकी वास्तव में सराहना करेंगे। थैंक यू।’

अनुष्का का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है, विरुष्का के नाम से मशहूर सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी और इसी साल 11 जनवरी,2021 को दोनों एक प्यारी सी बेटी वामिका के माता-पिता बने हैं। स्टारकिड वामिका के जन्म के बाद ही अनुष्का और विराट ने मीडिया वालों से अपील की थी कि वे अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और इसलिए उन्होंने खुद भी कभी भी तस्वीरों में वामिका का चेहरा नहीं दिखाया था,लेकिन अब वामिका की पहली झलक सभी के सामने आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *