‘दिल तोहरो दुखाईल होइ’ दर्दभरा गीत रिलीज

मुंबई, 23 जनवरी (हि.स.)। भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर सिंगर नीलकमल सिंह और नीलम गिरी का सैड सांग ‘दिल तोहरो दुखाईल होइ’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस दर्दभरे वीडियो सांग को रिलीज होते ही खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। कुछ ही घन्टों में गाने को काफी व्यूज मिल गए हैं और यह तेजी से मिलियन क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रहा है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने में नीलकमल सिंह अपनी प्रेमिका नीलम गिरी की शादी में काम करते नजर आते हैं । उन्हें ये पता ही नहीं है कि जिसकी शादी में वे काम कर रहे हैं, वह शादी किसी और कि नहीं बल्कि उनकी प्रेमिका की ही है। इसके बाद नीलकमल को अपने और नीलम के पुराने दिन याद आते हैं और वे अपना दुख गाने के माध्यम से व्यक्त करते हैं। नीलकमल सिंह काफी इमोशनल अंदाज़ में गाते हैं, ‘दिल तोहरो दुखाईल होइ’। यह गाना लोगों के दिलों को टच कर रहा है।

नीलकमल और नीलम गिरी के इस गाने की विशेषता यह है कि इसे किसी बॉलीवुड गीत की तरह शूट किया है, जिसमें एक कॉन्सेप्ट है, एक कहानी है और आकर्षित करने वाली प्रस्तुति है। इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है। इसे आशुतोष तिवारी ने लिखा है और संगीत से आर्या शर्मा ने सजाया है। निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है, वहीं इसके कोरियोग्राफर है गोल्डी और बॉबी। गाने के एडिटर मीत जी हैं, डीआई रोहित मिक्स एंड मास्टर। प्रोडक्शन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *