अखनूर क्रिकेट क्लब ने जीता वेटरन्स क्रिकेट कप का फाइनल

अखनूर, 21 जनवरी (हि.स.)। सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर द्वारा आयोजित वेटरन्स क्रिकेट कप का फाइनल मैच शुक्रवार को अखनूर में अखनूर क्रिकेट क्लब और एवर शाइन क्रिकेट क्लब सतवारी के बीच खेला गया। केडी भगत डिप्टी एसपी डीएआर मैच के मुख्य अतिथि थे और पार्षद राकेश मल्होत्रा, देपेश सिंह सम्मानित अतिथि थे।

अखनूर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसमें एसीसी ने 20 ओवरों में 159/6 का स्कोर बनाया। जिसमें कवि ने महत्वपूर्ण 61 रन बनाए जबकि दीपक शर्मा और विक्की ने भी क्रमशः 41 और 34 रन का योगदान दिया। एवर शाइन की ओर से बंसीलाल ने दो विकेट लिए जबकि कुलवंत, हरदीप और पृथपाल ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एवर शाइन केवल 20 ओवर में 123/9 का स्कोर बनाने में सफल रही। पृथपाल सिंह 25, हरदीप 30, नरिंदर सिंह 15 मुख्य योगदानकर्ता थे।

एसीसी की ओर से विक्की को 3, रवि को 2 विकेट मिले जबकि दादा और दीपक ने एक-एक विकेट लिया। सुशील गुप्ता और धर्मिंदर शर्मा आधिकारिक अंपायर थे। मानव मेहता स्कोरर रहे। सभा को संबोधित करते हुए उपाधीक्षक केडी भगत ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने युवाओं से खेलों पर ध्यान देने की अपील की ताकि वे विशेष रूप से सामाजिक बुराइयों और नशीले पदार्थों से दूर रहें। उन्होंने कहा कि स्थानीय होने के नाते उन्हें दोनों टीमों के अनुभवी क्रिकेटरों का सम्मान करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने नियमित अंतराल में इस तरह के आयोजनों के लिए शाम सिंह लंगेह और सिंह क्रिकेट क्लब की भूमिका की भी सराहना की।

समारोह के दौरान उपस्थित अन्य लोगों में राजिंदर शर्मा, जिमी मन्नी, सोनू मल्होत्रा, पुरुषोत्तम पवार, अनिल शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *