वीवीएस लक्ष्मण ने की भारतीय अंडर-19 टीम की तारीफ

नई दिल्ली, 20 जनवरी (हि.स.)। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कोविड के कारण छह खिलाड़ियों के टीम से बाहर होने के बावजूद आयरलैंड के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने पर भारतीय अंडर -19 टीम की तारीफ की है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को घोषणा की कि कप्तान यश ढुल सहित भारतीय अंडर -19 टीम के 6 सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए हैं। नतीजतन, निशांत सिंधु ने चल रहे अंडर-19 विश्व कप में आयरलैंड के खिलाफ मैच में भारत की कप्तानी की। यह मैच भारत ने 174 रनों से जीता।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ अपने संघर्ष में जबरदस्त चरित्र और परिपक्वता दिखाई।

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, “अंडर -19 टीम से चरित्र और परिपक्वता का जबरदस्त प्रदर्शन। आज के खेल के लिए केवल 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में जाना और जिस तरह से उन्होंने खुद को व्यक्त किया वह असाधारण था। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता की मुझे उन पर कितना गर्व है! आयरलैंड के खिलाफ मैच एक ऐसा मुकाबला है जिसे वे जीवन भर संजो कर रखेंगे।”

आयरलैंड के खिलाफ मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 307 रन बनाए। भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज हरनूर सिंह और अंगक्रिश रघुवंशी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए क्रमशः 88 और 79 रन बनाए, जबकि राज बावा ने 42, कप्तान निशांत सिंधु ने 36 और राजवर्धन ने 39 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड की टीम 133 रनों पर सिमट गई और भारत ने यह मैच 174 रनों से जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *