दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म गहराइयां का ट्रेलर आउट

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म गहराइयां इन दिनों चर्चा में है। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर आउट कर गया। ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म रिश्तों की उलझनों को दर्शाती एक ऐसा लव ट्रायंगल है जिसमें प्यार तो है ही, रोमांस और लस्ट और धोखा भी है। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- जिंदगी, प्यार और चॉइस, चलिए इन सभी का अनुभव लें।

वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘तूफानी लहर के गुजर जाने के बाद, हम सभी को हमारी पसंद ही परिभाषित करती है। ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, फिल्म वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी को होगा।’

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे को कजन सिस्टर अलीशा और टिया के रूप में दिखाया गया है, वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी को जैन के किरदार में दिखाया गया है। अनन्या(टिया) एक दिन दीपिका (अलीशा) को अपने मंगेतर जैन (सिद्धांत चतुर्वेदी) से मिलवाती है। इसके बाद अलीशा और जैन के बीच नजदीकियां काफी बढ़ जाती हैं और दोनों टिया से छिप-छिपकर रिलेशनशिप में आ जाते हैं। ट्रेलर में अलीशा और जैन के बीच कई इंटिमेंट सीन फिल्माए गए हैं।

फिल्म में सिद्धांत, दीपिका और अनन्या के अलावा अभिनेता धैर्य कारवा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है।करण जौहर के साथ वायकॉम 18 ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म इसी साल 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *