एमसीजी में खेलना सपने के सच होने जैसा: उन्मुक्त चंद

मेलबर्न, 20 जनवरी (हि.स.)। बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने उन्मुक्त चंद ने कहा कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेलना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। उन्मुक्त ने मंगलवार को मेलबर्न रेनगेड्स के लिए पदार्पण करते हुए यह उपलब्धि हासिल की।

उन्मुक्त ने ट्वीट किया,”एमसीजी में खेलना एक सपने के सच होने जैसा है। इस मैदान पर उतरते ही एक बच्चे जैसी ऊर्जा महसूस हुई। हालांकि परिणाम हमारे पक्ष में नहीं आया, फिर भी, यह एक अच्छा अनुभव था। उम्मीद है कि यहां डॉकलैंड्स में होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ हम वापसी करेंगे और मैं भी अच्छा करूंगा। बड़े मंच पर वापसी करना अच्छा लग रहा है।”

28 वर्षीय चंद ने पिछले साल भारत में अपने खेल करियर पर विराम लगाते हुए अमेरिका का रूख किया था। उन्होंने तीन आईपीएल फ्रेंचाइजी – दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व किया और एक दशक से अधिक समय तक उनका घरेलू करियर रहा, जिसमें 67 प्रथम श्रेणी मैच शामिल हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में खेले गए 2012 आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ चंद ने नाबाद 111 रन बनाए थे और भारत को खिताब जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *