असमिया फीचर फिल्म ”गैंग्स ऑफ ए फैमिली” का मुहूर्त एवं पोस्टर रिलीज

गुवाहाटी, 20 जनवरी (हि.स.)। फिल्म निर्माता जावेद कैसर की असमिया फीचर फिल्म ”गैंग्स ऑफ ए फैमिली” का मुहूर्त के लिए 19 जनवरी को गुवाहाटी के ज्योति चित्रबन में कास्ट (कलाकारों), क्रू और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में निकाला गया।

जावेद कैसर द्वारा लिखित और निर्देशित ”गैंग्स ऑफ ए फैमिली”, 1990 के दशक में असम के एक अवैध अगरवुड परफ्यूम निर्यातक और उनकी मृत्यु के बाद हुए संपत्ति विवाद पर आधारित है।

मुस्तबा अली और जावेद कैसर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्माण बॉयहुड एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। कलाकारों में पद्मराग गोस्वामी, राजीव क्रो, मनोज गोगोई, जयश्री चक्रवर्ती, राजकुमार ठाकुर, दीपांकर गायन, शरीफ मिर्जा, दुर्गाश्री बोरा और प्रणामी बोरा प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

फिल्म के विषय पर कार्यकारी निर्माता और कास्टिंग डायरेक्टर नांग ऐन गोगोई ने कहा कि यह एक परिवार की बहुत ही दिलचस्प कहानी है जो अवैध अगरवुड परफ्यूम व्यवसाय में शामिल थे और कैसे वे अपने परिवार के मुखिया की मृत्यु के बाद अपने काम का प्रबंधन करते हैं। फिल्म पर वर्कशॉप चल रहा है और मैं कलाकारों और क्रू का जोश देखकर बहुत उत्साहित हूं। शूटिंग 25 जनवरी से शुरू होगी और हम इसे 30 दिनों के भीतर पूरा कर लेंगे।”

गौरतलब है कि ”बॉब बिश्वास” फेम मशहूर अभिनेता पवित्र राभा फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ वर्कशॉप आयोजित कर रहे हैं।

लेखक-निर्देशक जावेद कैसर ने गुरुवार को बताया कि फिल्म 1990 के दशक के असम पर आधारित है, जब अगरवुड ट्रेडिंग पर प्रतिबंध था। ”गैंग्स ऑफ ए फैमिली” एक ऐसे व्यापारी की कहानी है, जो अवैध अगरवुड कारोबार में शामिल था। यह एक संपूर्ण मनोरंजन फिल्म होगी और मैं इस कहानी को आपके सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

”गैंग्स ऑफ ए फैमिली” 26 वर्षीय कैसर की पहली असमिया फीचर फिल्म है। प्रसिद्ध सिनेमेटोग्राफर नाहिद अहमद फोटोग्राफी के निर्देशक हैं, जबकि फिल्म के लिए संगीत कैयसी और प्रबिन कलिता द्वारा डिजाइन किया जा रहा है।

अन्य क्रू मेंबर्स में मेकअप आर्टिस्ट बिश्वजीत कलिता, वीएफएक्स पर प्रकाश मेहता, डीआई और एडिटिंग पर डेविड नादर, एक्शन डायरेक्टर प्रदीप भाबेश एटीसी, विवेक शर्मा की ओरिजिनल थीम और बैकग्राउंड स्कोर, चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर समर ज्योति सरकार, असिस्टेंट डायरेक्टर फरजीन बलूच और ध्रुबज्योति तालुकदार, प्रोडक्शन मैनेजर मनोज कुमार नाथ, कला निर्देशक प्रमोद दास और डायलॉग जावेद कैसर और नील बर्मन के हैं।

19 जनवरी को फिल्म के मुहूर्त के साथ ”गैंग्स ऑफ ए फैमिली” के पोस्टर का भी कलाकारों, क्रू और आमंत्रित गणमान्य व्यक्तियों के सामने अनावरण किया गया। फिल्म की शूटिंग गुवाहाटी, मिर्जा, मंगलदै और कुकुरमारा और उसके आसपास के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *