कोरोना टीकाकरण में असफल साबित हुई महाराष्ट्र सरकार : भाजपा

मुंबई, 18 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने राज्य सरकार पर कोरोना टीकाकरण में असफल साबित होने का आरोप लगाया है।

केशव उपाध्याय ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि केंद्र सरकार ने राज्य को पर्याप्त मात्रा में कोरोना का टीका उपलब्ध करवाया है, लेकिन राज्य सरकार सूबे को जनता तक टीका पहुंचा पाने में असफल रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सिर्फ घर में बैठकर लोगों को कोरोना का टीका लेने व कोरोना नियमावली का पालन करने की सलाह दे रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री को लोगों के बीच जाकर इसका प्रचार करना चाहिए।

केशव उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से देश के जनता को कोरोना का टीका उपलब्ध हो सका है। पूरे देश में कोरोना के टीकाकरण के आंकड़े बढ़ रहे हैं, जबकि महाराष्ट्र में सरकार की गलत नीतियों की वजह से कोरोना संक्रमितों के आंकड़े बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के ग्रामीण इलाकों में नासमझ लोगों में कोरोना टीका के प्रति जागरुकता लाना, दुर्गम इलाकों तक कोरोना का टीका पहुंचाने का काम महाराष्ट्र सरकार का है। राज्य सरकार खासकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *