गोवा : कांग्रेस उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी

पणजी, 18 जनवरी (हि.स.)। कांग्रेस ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने नौ उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है। कांग्रेस महासचिव और गोवा प्रभारी मुकुल वासनिक ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। गोवा कांग्रेस ने इस सूची को ट्विटर पर भी जारी किया है। इससे पहले कांग्रेस ने दो सूचियां जारी की थीं।

पार्टी की इस तीसरी सूची के अनुसार कांग्रेस ने गोवा के डिचोली से मेघश्याम राउत, थिवी से अमन लोटिकर, कलंगुट से माइकल लोबो, परवरिम से विकास प्रभुदेसाई, सेंट आंद्रे से एंथनी फर्नांडीस, सखाली से धर्मेश सगलानी, मरकेम से लवू ममलेकर, सांगे से प्रसाद गावकर और कंकोना से जनार्दन भंडारी को मैदान में उतारा है। गोवा में 40 सीटों के लिए आगामी 14 फरवरी को मतदान होगा और 10 मार्च को चुनाव नतीजे जारी किए जाएंगे। फिलहाल राज्य में भाजपा सत्ता में है और कांग्रेस को भी इस बार तृणमूल कांग्रेस का सामना करना पड़ेगा।

बहरहाल, आम आदमी पार्टी ने भी मंगलवार को चौथी सूची जारी कर 5 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। आम आदमी पार्टी की इस चौथी सूची के अनुसार गोवा की मडगाव सीट से लिंकन वाझ, प्रियोल से नानू नाईक और कुडचडे से गाब्रिएल फर्नाडिंस को उम्मीदवार बनाया गया है। केपे से राहुल परेरा और साखली से मनोज आमोणकर को मैदान में उतारा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *