प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से 18 को करेंगे संवाद

वाराणसी, 16 जनवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में 18 जनवरी को वाराणसी जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के वर्चुअल संवाद को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। जिला और महानगर इकाई ने संवाद में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी की प्रदेश इकाई ने अधिकृत ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा कर कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिये अपने विचार और सुझाव साझा करने को कहा है।

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेशचंद्र श्रीवास्तव के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 18 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे नमो एप के जरिए संवाद करेंगे। संवाद के दौरान प्रधानमंत्री वाराणसी के सभी बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे। पार्टी के नेताओं के अनुसार वाराणसी के सभी बूथ अध्यक्षों का नाम प्रदेश कार्यालय को भेजा गया है। संवाद में सभी विधायक, क्षेत्रीय पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी भी वर्चुअल रू से जुड़ेंगे।

उल्लेखनीय है कि वाराणसी, आजमगढ़, मऊ, जौनपुर, संत रविदासनगर, मिर्जापुर, गाजीपुर, चंदौली तथा सोनभद्र जिलों के कुल 54 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 07 मार्च को मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *