अपडेट…नागौर सडक़ हादसे में जोधपुर के पांच लोगों की मौत

नागौर, 15 जनवरी (हि.स.)। नागौर जिले के सदर थाना इलाके में लोक परिवहन सेवा की बस और कार में आमने-सामने की भिड़ंत में तीन सगे भाइयों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीनों भाइयों की बुआ भी शामिल है। घायलों पिता-पुत्री का जोधपुर में इलाज चल रहा है। हादसा कोहरे के कारण हुआ। कार सवार रिश्तेदार की मौत पर शोक सभा में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसा सदर थाना क्षेत्र के जोधपुर हाईवे पर चिमरानी गांव के पास शनिवार सुबह हुआ है।

सदर थानाधिकारी त्रिलोक वर्मा ने बताया कि हादसे में कार सवार रावों की ढाणी सोयला खेड़ापा जोधपुर निवासी संजू (22) पुत्र दयालराम, राहुल (12) पुत्र दयालराम, सीता (65) पुत्री सुरताराम और रिश्तेदार भालीराम पुत्र गुलाबराम निवासी ओलादन की मौके पर ही मौत हो गई। अजय (10) पुत्र दयालराम, ज्योति (13) पुत्री दयालराम और दयालराम (42) पुत्र सुरताराम गंभीर घायल हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया है। अजय (10) पुत्र दयालराम की जोधपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। चार शव नाागैर अस्पताल और अजय का शव एमडीएमएच की मोर्चरी में रखवाया गया है।

हादसे के बाद भीड़ जुटी

कार सवार लोग नागौर से सुबह गांव सोयला जाने के लिए निकले थे। बस जोधपुर से नागौर होते हुए बीकानेर की ओर जा रही थी। हाईवे पर चिमरानी के पास दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसा तेज रफ्तार और कोहरे के कारण हुआ। हादसे के बाद लोगों की भीड़ इट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद हाईवे पर थोड़ी देर के लिए जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *