हैम्पशायर क्रिकेट ने ससेक्स के पूर्व कप्तान बेन ब्राउन के साथ करार

हैम्पशायर, 15 जनवरी (हि.स.)। हैम्पशायर क्रिकेट ने ससेक्स के पूर्व कप्तान बेन ब्राउन के साथ करार किया है। 33 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्राउन, जिन्होंने घोषणा की कि ससेक्स में दो दशक से अधिक समय के बाद पिछले साल के अंत में क्लब छोड़ देंगे, सभी प्रारूपों में दो साल के करार हैम्पशायर में शामिल होंगे।

ब्राउन ने एक बयान में कहा, “मैं हैम्पशायर के साथ जुड़ने पर बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इस तरह के एक प्रतिभाशाली टीम में शामिल होना और क्लब के प्रभावशाली कोचिंग स्टाफ के साथ काम करने का अवसर मिलना काफी शानदार है।”

उन्होंने कहा, “मैं द एजेस बाउल को अपना घरेलू मैदान कहने में सक्षम होने के लिए उत्सुक हूं और ऐसा करने का अवसर देने के लिए हैम्पशायर में सभी का बहुत आभारी हूं।”

हैम्पशायर के क्रिकेट निदेशक जाइल्स व्हाइट ने कहा, “बेन का आगमन क्लब के लिए रोमांचक खबर है और हम अगले सप्ताह समूह में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”

बता दें कि सभी प्रारूपों में, ब्राउन ने ससेक्स के लिए 318 मैचों में कुल 10,843 रन बनाए हैं व 543 कैच और 40 स्टंपिंग भी किए हैं। ब्राउन का 2007 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण के बाद से औसत 40.41 का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *