सेना ने आयोजित की शहीद मेजर अमित कुमार थेंगे इंटर तहसील क्रिकेट टूर्नामेंट

जम्मू, 14 जनवरी (हि.स.)। युवाओं के बीच खेल भावना को प्रसारित करने और विकसित करने के उद्देश्य से भारतीय सेना ने शहीद मेजर अमित कुमार थेंगे इंटर तहसील टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन पुंछ के मेंढर में किया। शुक्रवार को रक्षा प्रवक्ता की ओर से इसकी जानकारी दी गई।

टीमों का चयन अंतर तहसील प्रतियोगिता के माध्यम से किया गया था। खिलाड़ी और ग्रामीण लीग मैचों को लेकर उत्साहित थे और उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे। जोरदार मुकाबले में फाइनल मुकाबले में खिलाड़ियों ने अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया और डटकर मुकाबला किया। फाइव स्टार ने फाइनल जीता। फाइव स्टार टीम को भव्य ट्रॉफी और टीम के सदस्यों को व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किए गए।

इस आयोजन ने स्थानीय युवाओं और निवासियों के बीच जबरदस्त रुचि और उत्साह पैदा किया है। टूर्नामेंट ने क्षेत्र के युवाओं के बीच सामंजस्य विकसित किया और भारतीय सेना के साथ मौजूदा सौहार्दपूर्ण संबंधों को मजबूत किया है। इस अवसर पर भारतीय सेना ने युवाओं को अपनी खेल प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए इस तरह के मंच का सर्वाेत्तम उपयोग करने के प्रयासों के लिए प्रोत्साहित किया और उनके समग्र विकास के लिए खेल और खेल के महत्व पर भी जोर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *