अभिनेता सिद्धार्थ के माफी मांगने पर साइना ने जताई खुशी

नई दिल्ली, 12 जनवरी (हि.स.)। भारत की अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने बुधवार को कहा कि उन्हें खुशी है कि अभिनेता सिद्धार्थ ने अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद माफी मांग ली है।

बता दें कि साइना पर अपमान जनक टिप्पणी के बाद आलोचना होने पर अभिनेता सिद्धार्थ ने मंगलवार रात नेहवाल से माफी मांग ली थी।

साइना ने इंडिया ओपन के अपने पहले दौर के मैच के बाद कहा, “उन्होंने पहले मेरे बारे में कुछ कहा और फिर उन्होंने माफी मांगी। मुझे यह भी नहीं पता कि यह इतना वायरल क्यों हुआ, मैं खुद को ट्विटर पर ट्रेंड होते देख हैरान रह गई। खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी मांगी है, आपको किसी भी तरह किसी महिला को लक्ष्य नहीं करना चाहिए। यह ठीक है, मैं इसके बारे में परेशान नहीं हूं, मैं अपनी जगह पर खुश हूं, भगवान उन्हें खुश रखें।”

ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने माफीनामे में सिद्धार्थ ने लिखा, “प्रिय साइना, कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में मैंने जो अशिष्ट मजाक लिखा था, उसके लिए मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं कई मुद्दों पर आपसे असहमत हो सकता हूं। लेकिन मैं किसी भी स्थिति में अपने स्वर और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।”

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद साइना ने ट्वीट किया था जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने द्विअर्थी ट्वीट किया था। सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना के बाद सिद्धार्थ ने कहा था कि उनका इरादा अपमान करने का नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *