पीकेएल: यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 42-27 के बड़े अंतर से रौंदा

बेंगलुरू, 10 जनवरी (हि.स.)। जीएमआर ग्रुप की पीकेएल खेलने वाली प्रो कबड्डी लीग फ्रेंचाइजी, यूपी योद्धा ने आज दूसरे स्थान पर काबिज बेंगलुरू बुल्स पर 15 अंकों की शानदार जीत के साथ जीत की पटरी पर लौट आई। यूपी योद्धा ने रविवार रात अपने डिफेंस का सर्वोच्च प्रदर्शन किया क्योंकि टीम ने कुल 22 टैकल अंक अर्जित किए और इसी के साथ बेंगलुरु बुल्स पर 42-27 की जीत में छह सुपर टैकल भी शामिल थे। यूपी योद्धा ने भी अपने अनुभवी रेडर श्रीकांत जाधव को फॉर्म में वापसी करते हुए देखा क्योंकि उन्होंने योद्धा की तरफ से सबसे ज़्यादा 15 अंक अर्जित किए, जिसमें तीन महत्वपूर्ण टैकल पॉइंट भी शामिल थे। यूपी योद्धा अब तीन पायदान की छलांग के साथ 20 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गया है। यूपी योद्धा अब 12 जनवरी 2022 को हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगा।

खेल की शुरुआत यूपी योद्धा ने टॉस जीतकर की और बेंगलुरु बुल्स ने ओपनिंग रेड के साथ की । यूपी योद्धा 9वें मिनट तक बेंगलुरू बुल्स के साथ बराबरी पर था और स्कोर बोर्ड 6-6 था। इसके बाद बेंगलुरू बुल्स ने कुछ रेड पॉइंट्स के साथ आगे बढ़कर खेल में 12-8 से बढ़त बना ली। यूपी योद्धा, जो परंपरागत रूप से अपने डिफेंस के लिए जाने जाते हैं, ने अपने उस डिपार्टमेंट को 14वें, 15वें और 17वें मिनट में तीन शानदार सुपर टैकल के साथ अपने पिछड़े हुए स्कोर को बढ़त में तब्दील किया और स्कोरबोर्ड ने योद्धा के पक्ष में 15-13 से बढ़त बनायी। यूपी योद्धा का डिफेंस शीर्ष रूप में था जब मोहम्मद तघी को खेल में एक विकल्प के रूप में पेश किया गया था और पहले हाफ के अंतिम क्षणों में उन्होंने दो महत्वपूर्ण रेड अंक अर्जित किये। योद्धा ने खेल के पहले हाल्फ में मैच को अपने कब्ज़े में रखा और 19-14 के स्कोर बोर्ड के रूप में आरामदायक 5 अंक की बढ़तके साथ पहले हाल्फ को समाप्त किया।

दूसरे हाफ की शुरुआत यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को ऑल आउट करने के साथ की और स्कोर बोर्ड ने 22-14 से अपनी बढ़त को 8 अंकों तक बढ़ा दिया। यहाँ खेल पूरी तरह से योद्धा के पक्ष में था क्योंकि टीम ने अपने डिफेंस का एक बार फिर से सही उपयोग करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच के साथ श्रीकांत जाधव ने फॉर्म में वापसी भी की क्योंकि उन्होंने दूसरे हाफ में न केवल 12 रेड पॉइंट्स के साथ अपना सुपर 10 अर्जित किया, बल्कि स्कोर बोर्ड में 3 महत्वपूर्ण टैकल पॉइंट भी जोड़े। यूपी योद्धा ने दूसरे हाफ में तीन और सुपर टैकल के साथ पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने बेंगलुरू बुल्स पर 42-27 से जीत के साथ मैच को समेटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *