गुवाहाटी की सांसद क्वीन ओजा करोना संक्रमित, जीएमसीएच में भर्ती

गुवाहाटी, 07 जनवरी (हि.स.)। गुवाहाटी की सांसद एवं भाजपा नेता क्वीन ओजा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हैं। फिलहाल वह डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं।

सांसद को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया। सांसद ओजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं।

सांसद के शरीर में कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद जांच की गयी, जिसमें वे संक्रमित पायी गयी। उन्हें खासी, सर्दी है। सांसद ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने का आह्वान किया है।

ज्ञात हो कि देश के अन्य हिस्सों की तरह असम में भी पिछले चार दिनों से लगातार नये कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है।

शुक्रवार को असम में कोरोना के कुल 844 नये मरीज सामने आए हैं। सबसे अधिक मरीज कामरूप (मेट्रो) जिला में 369, जोरहाट में 57, कामरूप (ग्रामीण) में 52 और दरंग जिला में 50 नये मरीज सामने आए हैं।

राज्य में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या छह लाख 23 हजार 332 पहुंच गयी है जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या छह लाख 13 हजार 120 हो गयी है। राज्य में कोरोना का रिकवरी रेट 98.36 प्रतिशत दर्ज हुई है। राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इलाजरत मरीजों की संख्या 2689 पहुंच गयी है। राज्य में अब तक छह हजार 176 मरीजों की मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *