कैट के मंगलसूत्र पहने शेयर की तस्वीरे, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

बीते 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के न्यूली वेड्स कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ यानी मिसेज कौशल इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। शादी के बाद से ही दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी लगातार शेयर कर रहे हैं।

मंगलवार को कैटरीना ने जो तस्वीरें शेयर की, वह फैंस के बीच जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में खास और सबसे नई बात यह है कि कैट ने शादी के बाद पहली बार अपना मंगलसूत्र फ्लान्ट किया है। दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए घर से कुछ नईं तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह बेज कलर का स्वेटर पहने नजर आ रही हैं लेकिन इन सबके बीच उनका मंगलसूत्र सबका ध्यान खींच रहा है।

तस्वीरों में कैट काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो के साथ एक हाउस और ग्रीन हार्ट इमोजी भी बनाया है। फैंस कैट की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘फ़ोन भूत’ और अली अब्बास ज़फ़र की सुपरहीरो सीरीज़ भी पाइपलाइन में है। इसके अलावा विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन ने अपनी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए भी उन्हें साइन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *