अनुपम खेर ने भाई राजू खेर संग उठाया छुट्टियों का आनंद, शेयर की तस्वीरें

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपडेट शेयर करते रहते हैं।हाल ही में अपनी भतीजी वृंदा खेर की शादी के बाद अनुपम खेर भाई राजू खेर के साथ वक्त बिता रहे हैं।

अनुपम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी और राजू की बचपन से लेकर अब तक की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए अनुपम ने लिखा-‘सालों बाद मेरी और राजू की छुट्टियाँ; राजू मुझसे डेढ़ साल छोटा है।1981 में जब मैं मुंबई काम ढूंढने आया था, तब मैंने राजू को शिमला से मुम्बई बुला लिया था।वह एक टिन फै़क्टरी में 700 रुपया प्रति माह की नौकरी करता था और मैं फ़िल्मों में रोल ढूंढने के लिए स्ट्रगल। आज 40 साल गुज़र गये! भाइयों के एक साथ बड़ा होने का एहसास ही नहीं होता।बस साल गुज़रते जाते हैं। हम भाई कम, दोस्त ज़्यादा हैं। इसीलिए शायद ये रिश्ता सालों से बिना किसी उतार-चढ़ाव के चला आ रहा है। मेरी भतीजी वृन्दा की शादी के बाद हम दोनों चार दिन की छुट्टी के लिए एक वेलनेस रिजॉर्ट में चले गये। माँ क़सम! इन चार दिनों में वो बचपन के सारे साल फिर से जीने का मौक़ा मिला।आप सब को भी करना चाहिए। बड़े होने का यह मतलब नहीं कि बचपन दोबारा से ना जिया जा सके।टच वुड!’ इसके साथ ही अनुपम ने एक हंसने वाली इमोजी भी बनाई है।

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर और राजू खेर की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनुपम खेर और राजू खेर दोनों बॉलीवुड के फेमस ब्रदर्स जोड़ी में से एक हैं। दोनों मनोरंजन जगत के जाने-माने अभिनेता हैं और एक -दूसरे के साथ खास बांड शेयर करते हैं। अनुपम और राजू ने कई फिल्मों में स्क्रीन भी शेयर की है, जिनमें मैंने गांधी को नहीं मारा, मै तेरा हीरो आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *