साल 2021 में रिलीज हुई इन फिल्मों ने जीता दर्शकों का दिल

इस साल बॉलीवुड में कई फ़िल्में रिलीज हुईं। लेकिन इन फिल्मों में कुछ ऐसी फ़िल्में भी शामिल हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों को जीत लिया। इस अंक में हम बता रहे हैं इस साल रिलीज हुईं कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में… जिन्होंने दर्शकों के दिलों को छुआ।

शेरशाह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की देशभक्ति फिल्म शेरशाह ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया। इस साल 12 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है।

सरदार उधम सिंह

अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की बहादुरी की कहानी को दिखाती है। ये फिल्म भी इस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म में शामिल है। इस फिल्म में विक्की के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

थलाइवी

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म थलाइवी को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म में कंगना के अभिनय की हर किसी ने सराहना की। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

मिमी

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म मिमी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। सेरोगेसी पर आधारित इस फिल्म में कृति सेनन ने सेरोगेट मदर का किरदार निभाया था।

83

हाल ही में रिलीज रणवीर सिंह की फिल्म 83 को भी काफी पसंद किया जा रहा है। साल 1983 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिलदेव की भूमिका में हैं।

इन सब के अलावा अक्षय कुमार की बेल बॉटम, विद्या बालन की शेरनी, तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा, नुसरत भरुचा की छोरी को भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *