ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोरोना संक्रमित, चौथे टेस्ट से बाहर

मेलबर्न, 31 दिसंबर (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोरोना संक्रमित हो गए हैं और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले चौथे एशेज टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

हेड का शुक्रवार को एक नियमित पीसीआर परीक्षण किया गया था, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “हमारी परीक्षण प्रक्रियाओं के हिस्से के रूप में, हम खिलाड़ी, उनके परिवार और हमारे सहयोगी कर्मचारियों का नियमित पीसीआर परीक्षण करते हैं। दुर्भाग्य से, ट्रैविस की रिपोर्ट सकारात्मक आई है। शुक्र है, वह इस स्तर पर स्पर्शोन्मुख है। हमें उम्मीद है कि वह होबार्ट में पांचवें एशेज टेस्ट में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे।”

मिचेल मार्श, निक मैडिनसन और जोश इंगलिस को प्रतिस्थापन के रूप में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है।

इससे पहले गुरुवार को, यह पुष्टि की गई थी कि इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड भी सिडनी टेस्ट में अनुपस्थित रहेंगे, दौरे के बाद टीम शिविर में सात लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

सिल्वरवुड टूरिंग दल में एक कोरोना संक्रमित सदस्य के संपर्क में आ गए थे। इसके बाद, आईसीसी मैच रेफरी डेविड बून भी कोरोना संक्रमित हो गए थे और उनकी जगह स्टीव बर्नार्ड को मैच रेफरी बनाया गया।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर एशेज पर कब्जा बरकरार रखा है। चौथा टेस्ट 5 जनवरी से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *