सुनील शेट्टी ने बेटे अहान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी के लाडले बेटे अहान शेट्टी आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर सुनील शेट्टी ने बेटे अहान को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यार भरा नोट लिखा है।

सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटे अहान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘ मेरी सबसे बड़ी खुशी, सबसे बड़े गर्व और मेरे प्यार अहान को जन्मदिन की ढ़रे सारी शुभकामनाएं… अपने मुझे गर्व करने के लिए बहुत सारे कारण दिए हैं। दूसरों को बताना कि आप मेरे बेटे हो। इसके अलावा उन्होने लिखा.. “मैं चाहता हूं कि आप अपनी रोमांचक नई यात्रा शुरू करते हुए प्यार, भाग्य, साहसिक कार्य करें … कड़ी मेहनत करें, ईमानदारी से काम करें … जो आपके पास है उसके लिए हमेशा आभारी रहें… हमेशा दूसरों में प्यार, दया, सकारात्मकता की तलाश करें … हमेशा किसी की मदद करने के लिए रुकें जिस तरह से अपने आप को क्षमा करें और जब आप गलती करें तो सीखें लेकिन सबसे अधिक यात्रा का आनंद लें।’

सुनील शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया देते हुए अहान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि अहान शेट्टी ने हाल ही में मिलन लुथरिया की फिल्म ‘तड़प’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया और हर किसी ने उनके अभिनय की सराहना की। इस फिल्म में अहान के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया लीड रोल में थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *