सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ शेम ऑन असीम रियाज

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। यह वीडियो शहनाज की एक करीबी दोस्त की सगाई का था, जिसमें शहनाज ने दिल खोल कर डांस किया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद शहनाज के फैंस काफी खुश थे कि शहनाज अब अपने पुराने ग़मों को भूलकर एक नार्मल लाइफ जीने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन शहनाज का इस तरह से डांस करना कई लोगों को रास नहीं आया। इस लिस्ट में एक नाम है बिग बॉस 13 के ही रनर अप रह चुकें असीम रियाज का। असीम रियाज ने शहनाज का डांस करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बिना शहनाज का नाम लिए एक ट्वीट किया ,जिसमें उन्होंने लिखा-‘कुछ नाचने के वीडियो देखे। कमाल की बात है, कुछ लोग अपने खास लोगों के खोने के गम से इतना जल्दी कैसे उबर जाते हैं। क्या बात-क्या बात।’

असीम के इस ट्वीट के बाद किसी को भी यह समझते देर नहीं लगी कि असीम ने शहनाज पर तंज कंसा है। इसके बाद शहनाज के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स असीम रियाज को ट्रोल करने लगे। यहीं नहीं ट्विटर पर असीम के इस ट्वीट के बाद यूजर्स शेम ऑन असीम रियाज ट्रेंड करवा रहे हैं।

गौरतलब है सिद्धार्थ और शहनाज़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस लव बर्ड में से एक थे। फैंस दोनों को शादी करते देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ सब कुछ अधूरा रह गया। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के समय शहनाज़ के कई वीडियो सामने आये, जिसमें वह फूट-फूटकर रो रहीं थी। वह अक्सर सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार खुल्लम खुल्ला कबूल करती थी। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज़ टूट सी गईं। सिद्धार्थ के निधन के बाद फैंस शहनाज़ को खुश देखना चाहते थे और अब धीरे -धीर शहनाज सिद्धार्थ के निधन के सदमे से उबर रही हैं और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *