किसानों की याद में बने मेमोरियल : श्रीनिवासन बीवी

बुलंदशहर, 25 दिसम्बर(हि.स.)। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बीवी ने युवा किसान पंचायत में भाजपा सरकार पर जमकर सियासी तीर चलाए।

उन्होंने कहा कि ज्यादा बड़ा अपराध करने वालों को भाजपा ज्यादा तवज्जो देने का काम करती है। यह भाजपा की परम्परा है और भाजपा के डीएनए में शामिल है। एसआईटी की रिपोर्ट में लखीमपुर कांड में बाप बेटे का इन्वल्वमेंट सामने आया, फिर भी सरकार टैनी को बर्खास्त नहीं कर रही है।

कथित आरोप लगाते हुए कहा कि किसान आंदोलन में सरकार की वजह से जो 700 किसान शहीद हुए हैं, उनके परिवारों को मुआवजा और नौकरी मिलनी चाहिए। दिल्ली में एक बड़ा मेमोरियल बनना चाहिए। 21 साल की उम्र में लकड़ियों की शादी पर उन्होंने कहा कि इस तरह के फैसले लेने से पहले ऑल पार्टी मीटिंग बुलानी चाहिए और इसके बाद सर्वसम्मति से ऐसे फैसले होने चाहिए।

भाजपा विकास की बात करती है, देश में इतना विकास हुआ है कि आजकल लोगों ने विकास नाम रखना ही बन्द कर दिया है। इन लोगों ने विकास का इतना मजाक उड़ाया है कि लोगों ने विकास नाम रखना ही बन्द कर दिया है। श्रीनिवासन ने कहा कि चुनाव में सरकार मतदाताओं को 1000-500 रुपये देने का काम करेगी। आप रुपये ले लेना, लेकिन वोट हाथ को ही डालकर आना।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन ने कहा कि सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा लाई, बीजेपी को बताना चाहिए कि बेटी बीजेपी के नेता से बचायें, बीजेपी के एमएलए से बचायें या फिर बीजेपी के मिनिस्टर से बचायें। बीजेपी नाम बदलने में माहिर है, इसलिए इस स्लोगन का नाम बदलकर बेटी पढ़ाओ और भाजपा नेताओं से बेटी बचाओ कर देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *