बेटी वामिका की तस्वीरें ना शेयर करने पर अनुष्का शर्मा ने पपराजी का किया शुक्रिया

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं इसकी वजह है उनका एक पोस्ट जिसमें उन्होंने पपराजी का शुक्रिया किया है।

स्टारकिड वामिका के जन्म के बाद ही अनुष्का और विराट ने पपराजी और बाकी मीडिया वालों से अपील की थी कि वे अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और इसलिए उन्होंने खुद भी कभी भी तस्वीरों में वामिका का चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए निकले थे तो पपराजी ने उनकी कुछ तस्वीरें क्लिक कर ली थी। तब विराट अनुष्का ने उनसे अपील की थी कि वो ये तस्वीरें कहीं शेयर न करेंऔर ऐसा हुआ भी। पपराजी और तमाम मीडिया हाउस ने उनकी बेटी वामिका की तस्वीर पब्लिश नहीं की जिसके लिए अनुष्का ने अब अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा कर पपराजी का शुक्रिया अदा किया है। अनुष्का ने लिखा-‘हम वामिका की फोटो-वीडियो पब्लिश नहीं करने के लिए इंडियन पैपराज़ी और अधिकांश मीडिया हाउसेस के बहुत आभारी हैं। पैरेंट्स के रूप में हमारी उन लोगों से रिक्वेस्ट है कि वे हमारा सपोर्ट करें। हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। चूंकि वह बड़ी हो रही है, हम उसके मूवमेंट को रोक नहीं सकते हैं और इसलिए हमें आपके सपोर्ट की जरुरत है। फोटो पोस्ट ना करने के लिए फैन क्लब और फैन्स का विशेष धन्यवाद। यह आपके दयालु और मेच्योर होने की निशानी है।’

अनुष्का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विरुष्का के नाम से मशहूर सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी और इसी साल 11 जनवरी को दोनों एक प्यारी सी बेटी वामिका के माता-पिता बने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *