Madhuri Dixit: अनुपम खेर आने वाले एक्टर्स के लिए प्रेरणा : माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के एक्टिंग एकडेमी ‘एक्टर प्रिपेयर्स’ पहुंची।इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी।

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा -‘आदरणीय माधुरी दीक्षित आपका हमारे स्कूल ‘एक्टर प्रिपेयर्स’ का दौरा करना बेहद आश्चर्यजनक रहा। हम बहुत खुश हैं और बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं! हम दोनों ने मिलकर बेहतरीन काम किया है। आपकी कृपा, गर्मजोशी, प्रशंसा और उदारता के लिए धन्यवाद आशा है कि जल्द ही आपके साथ फिर से काम करुंगा!!

वीडियो में अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों साथ में की हुईं फिल्मों के बारे में भी बात करते हैं और उनसे जुड़ी यादें ताजा करते हैं। इस दौरान अनुपम खेर माधुरी दीक्षित की तारीफ करते हैं वहीं अनुपम खेर आगे आने वाले एक्टर्स के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है कि आप नई जनरेशन के लिए बेहतरीन कलाकारों की सौगात दे रहे हैं। मुझे आपकी यह बात बहुत पसंद है। एक बात जो आपको सबसे अलग बनती है, वह यह है कि आप बहुत दयालु हैं और लम्बा समय एकेडमी को देते हैं। किसी को तराशना आसान बात नहीं है।इस दौरान माधुरी कहती है मैंने अनुपम खेर से अपने एक्टिंग करियर में बहुत कुछ सीखा है। इसी के साथ माधुरी दीक्षित ने अनुपम खेर का शुक्रिया करते हुए कहा कि आज वे जिस मुकाम पर हैं उसमें अनुपम खेर का एक बड़ा योगदान रहा है।



उल्लेखनीय है माधुरी दीक्षित अनुपम खेर ने कई सुपरहिट फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है, जिनमें तेजाब, राम लखन, बेटा, खेल, हम आपके है कौन, दिल तेरा आशिक आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *