Ashes Test: पहले एशेज टेस्ट में स्टोक्स से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी : जो रूट

एडिलेड, 15 दिसंबर (हि.स.)। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने स्वीकार किया है कि उन्हें पहले एशेज टेस्ट में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी।



एडिलेड में गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने होंगे। ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट नौ विकेट से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।



ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से कहा, “यह एक बहुत बड़ा सवाल था और मैं शायद किसी को दोष नहीं दूंगा। मुझे स्टोक्स से बहुत ज्यादा उम्मीद थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं उन्हें एक सुपरहीरो के रूप में देखता हूं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में जैसा प्रदर्शन किया है, वह असाधारण है।”



उन्होंने कहा, “इस तरह के एक बड़े अवसर को भूलना आसान नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने एक बड़ी पारी नहीं खेली है। मुझे लगता है कि उन पर कुछ ज्यादा दबाव था। लेकिन आप जानते हैं कि उनका चरित्र क्या है, इस प्रदर्शन ने उन्हें और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया होगा और मुझे पता है कि यह आने वाला है।”



बता दें कि स्टोक्स ने गाबा में खेले गए पहले टेस्ट मैच की अपनी दो पारियों में 5 और 14 रन बनाए, और वह घुटने की चोट से भी परेशान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *