Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में शामिल हुईं कंगना रनौत

टेलीविजन जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय करने वाली जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अंकिता और विक्की की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में दोनों की मेहंदी सेरेमनी के बाद सोमवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। इस संगीत सेरेमनी में टेलीविजन जगत की कई जानी मानी हस्तियों के अलावा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी शिरकत की। इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो साझा करते हुए दी है।

एक वीडियो में कंगना रनौत अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उन्होंने अंकिता लोखंडे को गले लगाया हुआ है। इसके साथ की कंगना रनौत ने कैप्शन के जरिए अंकिता लोखंडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तारीफ भी की है। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत और विक्की जैन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दे कि कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे ने फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी में साथ में स्क्रीन शेयर की थी। अंकिता और कंगना दोनों एक दूसरे के साथ एक खास और मजबूत बॉन्ड शेयर करती हैं। वहीं बात करें अंकिता लोखंडे की तो रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता लोखंडे आज 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *