Suicide: फासी से लटकते हुए शव बरामद, दहशत में सीमा चौराहे का इलाका

अगरतला, 14 दिसंबर । सीमावर्ती चौराहे इलाके में आज सुबह 7 बजे एक शव मिलने से तनाव बढ़ गया है। राजधानी अगरतला के सीमावर्ती चौराहे इलाके में मंगलवार को एक सुनसान मकान से एक व्यक्ति का लटकते हुआ शव बरामद हुआ है।
शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस ने मौके से फंदा लगा शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया है। मृतक की पहचान चंडीनामुरा क्षेत्र के नारायण देव के रूप में हुई है और उसकी पहचान पेशे से चालक के रूप में हुई है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक वह शख्स नौ-दस साल से सीमा चौराहे इलाके में रह रहा था। वो हरबक्त शराब के नशे में धुत रहता था। स्थानीय लोगों ने उसे बीती रात शराब की दुकान से बाहर आते हुए भी देखा है। मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने बाजार में सुनसान मकान में शव लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। शुरुआत में माना जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनके मुताबिक पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इसके पीछे कोई और राज तो नहीं है। सुबह सात बजे सीमा चौराहे बाजार में एक सुनसान घर में शब को लटका देख स्थानीय लोग सहम गए। स्थानीय लोगों ने वास्तविक रहस्य से पर्दा उठाने के लिए घटना की उचित जांच की मांग की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *