Ben Stokes: बेन स्टोक्स ने डरहम क्रिकेट के साथ किया अपने अनुबंध का विस्तार

डरहम, 14 दिसंबर (हि.स.)। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने डरहम क्रिकेट के साथ अपने अनुबंध का विस्तार किया है।

30 वर्षीय स्टोक्स ने 2024 सीज़न के अंत तक एक अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं। स्टोक्स आयरलैंड के खिलाफ 2011 में पदार्पण करने के बाद से इंग्लैंड टीम का एक अभिन्न हिस्सा हैं।

स्टोक्स ने एक बयान में कहा, “मुझे डरहम के साथ और तीन साल के लिए प्रतिबद्ध होने की खुशी है, पिछले कुछ वर्षों में क्लब के लिए खेलते हुए मेरी कुछ शानदार यादें हैं और मैं भविष्य में इसे और अधिक अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।”

स्टोक्स ने 2010 में एसेक्स के खिलाफ डरहम काउंटी चैम्पियनशिप की शुरुआत की। उन्होंने क्लब के लिए 64 रेड बॉल मैच खेले हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर लंकाशायर के खिलाफ 185 रनों का है। उन्होंने 3611 प्रथम श्रेणी रन बनाए हैं।

क्लब के क्रिकेट निदेशक, मार्कस नॉर्थ ने कहा, “स्टोक्स दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। बेन को वापस फिट और अब एशेज में इंग्लैंड के लिए खेलते हुए देखना शानदार है। हम बेहद खुश हैं कि बेन ने डरहम के लिए अपने भविष्य को और 3 साल के लिए सहमति दे दी है।”

स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए 71 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 37.04 की औसत से 4631 रन बनाए हैं और 163 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *