Suicide: पति के व्यभिचार, पत्नी ने किया आत्महत्या का प्रयास

अगरतला, 13 दिसंबर : पति के व्यभिचार को सहन न कर पाने की वजह से एक गृहिणी ने आखिरकार आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना विशालगढ़ अनुमंडल के रतन नगर इलाके की है। घटना से भारी हड़कंप मच गया है।

रविवार की सुबह करीब 11:30 बजे विशालगढ़ थाना क्षेत्र के रतननगर क्षेत्र में गृहिणी सुष्मिता बेगम ने पति के अवैध संबंध के चलते खुद नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पता चला है कि कुछ वर्ष पूर्व बॉक्सनगर क्षेत्र निवासी हबीबुर रहमान की विशालगढ़ रतननगर क्षेत्र की सुष्मिता बेगम से सामाजिक मर्यादाओं का पालन करते हुए शादी हुई थी। हालाँकि यह शादी कुछ महीनों तक ख़ुशी-ख़ुशी चली। लेकिन सुष्मिता बेगम को बच्चे होने के बाद से उनके पति ने बेरहमी से पिटाई करता था। इसे यही शिकायत गृहिणी सुष्मिता बेगम ने की।

इस बीच, सुष्मिता बेगम अपने पति की यातना को सहन नहीं कर सकी और रतन नगर में अपने पिता के घर चली गई। वहीं दूसरी ओर आरोप है कि उसका पति हबीबुर रहमान अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में दूसरी महिला से अबैध संबंध करने लगा। अवैध संबंध की जानकारी होने के बाद सुष्मिता बेगम ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घर वालों को जब आत्महत्या की बात पता चला तब सुष्मिता बेगम को बिशालगढ़ अनुमंडल अस्पताल ले आए। हालांकि, उसकी हालत गंभीर होने के कारण ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे हापनिया के त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।

हैरानी की बात यह है कि गृहिणी के परिजन उसे अस्पताल नहीं ले गए। बल्कि उन्हें घर लेकर चले गय। इतना ही नहीं स्थानीय समाचार कर्मियों के कैमरे के सामने जब गृहिणी पति के खिलाफ शिकायत करने गई तो घरवालों ने उसे रोक लिया। जिसने एक तरह का संदेह खड़ा कर दिया है। सुष्मिता बेगम ने कहा कि वह अपने पति हबीबुर रहमान के खिलाफ विशालगढ़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *