Ashes Test: जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट : सिल्वरवुड

ब्रिस्बेन, 13 दिसंबर (हि.स.)। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड आगामी दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट और तैयार हैं।



एंडरसन और ब्रॉड पहले टेस्ट से चूक गए थे, जिसका खामियाजा इंग्लैंड को भुगतना पड़ा था और इंग्लिश टीम पहला टेस्ट नौ विकेट से हार गई थी।



सिल्वरवुड ने कहा, “जिमी और स्टुअर्ट फिट हैं और दूसरे टेस्ट के लिए तैयार हैं। निश्चित रूप से, अनुभव के दृष्टिकोण से, गेंदबाजों के साथ हमारे पास बहुत अनुभव है, इसलिए मैं इससे खुश हूं।”



सिल्वरवुड ने बताया कि दोनों तेज गेंदबाज खेल के मैदान में हैं और गुलाबी गेंद के टेस्ट के लिए तैयार हैं।



सिल्वरवुड ने कहा, “दोनों पहले से ही पर्दे के पीछे गुलाबी गेंद से प्रशिक्षण ले रहे हैं। हमें जो मिला है वह गेंदबाजों का एक बहुत ही कुशल सेट है। हमारे पास प्रतिभा है और हमारे पास अभी भी दो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं।”



इंग्लैंड के मुख्य कोच ने स्वीकार किया कि ब्रॉड पहले टेस्ट में नहीं खेल पाने से निराश थे।



सिल्वरवुड ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो स्टुअर्ट महान गेंदबाज हैं। जाहिर है, वह नहीं खेल पाने से निराश थे लेकिन वह समझ गए थे कि यह एक लंबी श्रृंखला है।”



उन्होंने कहा, “स्टुअर्ट कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं। कोई भी निर्णय लेने से पहले स्टुअर्ट के साथ हमारी अच्छी बातचीत हुई और वह अपना शत-प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं।”



ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट में आमने-सामने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *