Tripura: त्रिपुरा में फिर से दुर्घटना में एक युबक की मौत

बिशालगढ़, 13 दिसंबर : त्रिपुरा में एक युवक फिर से दुर्घटना का शिकार हुआ। घटना विशालगढ़ जंगलिया ड्रम के कोच्चि इलाके में हुई है। मृतक की पहचान द्विपक देववर्मा के रूप में हुई है। विशालगढ़ जंगलिया ड्रम के कोच्चि इलाके में एक यात्री बस से आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की जानकारी के अनुसार विश्रामगंज से बिशालगढ़ जाते समय जांगलिया ड्रम के कोच्चि क्षेत्र में बाइक यात्री बस से आमने-सामने टकरा गई। घातक बस तुरंत मौके से फरार हो गई। चश्मदीदों ने देखा कि युवक की हालत चिंताजनक है और इसकी सूचना विशालगढ़ दमकल कर्मियों को दी। सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को विशालगढ़ अनुमंडल अस्पताल ले गए।

लेकिन ऑन-ड्यूटी डॉक्टर डॉ. सुष्मिता दास ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही विशालगढ़ पुलिस समेत बड़ी संख्या में टीएसआर के जवान मौके पर पहुंचे। बिशालगढ़ एसडीएम जयंत भट्टाचार्य ने भी दुर्घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने पुलिस को उचित जांच कर घातक वाहन को पकड़ने का निर्देश दिया।

बिशालगढ़ पुलिस ने कहा कि दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज देखकर घातक बस की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *