बीबीएल : हारिस रउफ ने मेलबर्न स्टार्स के साथ किया करार

मेलबर्न, 7 दिसंबर (हि.स.)। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ मौजूदा बिग बैश लीग (बीबीएल) के लिए मेलबर्न स्टार्स की टीम में वापसी करेंगे।

बीबीएल 09 में पदार्पण करने के बाद से रऊफ जल्दी ही स्टार्स के प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए हैं। रऊफ ने बीबीएल 09 में 10 मैचों में 20 विकेट लिए, जिसमें एमसीजी में एक हैट्रिक भी शामिल है।

28 वर्षीय रउफ ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण करने के बाद, पाकिस्तान के लिए आठ एकदिवसीय और 32 टी-20 मैच खेले हैं।

मेलबर्न स्टार्स के कोच डेविड हसी ने कहा, “हम हारिस रऊफ को टीम में वापस देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। उनका टीम में होना हमारे तेज गेंदबाजी में अतिरिक्त अनुभव, ऊर्जा और गुणवत्ता लाता है। मुझे यकीन है कि स्टार्स के प्रशंसकों को उन्हें टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए देखकर मजा आएगा।”

मेलबर्न स्टार्स के महाप्रबंधक ब्लेयर क्राउच ने कहा, “मेलबर्न स्टार्स में हारिस का वापस स्वागत करते हुए मुझे वास्तव में गर्व हो रहा है। हमें खुशी है कि उन्होंने क्लब में अपने पिछले दो कार्यकालों का आनंद लिया और एक और सीज़न के लिए वापसी करने का फैसला किया, जो हमारे लिए काफी बेहतर है। वह एक शानदार तेज गेंदबाज है जिसे हमारे सदस्य और प्रशंसक पसंद करते हैं और मैं उसे एमसीजी में वापस देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

रऊफ अपना पहला मैच 27 दिसंबर को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *