जैस्मिन भसीन के नया घर खरीदने पर बॉयफ्रेंड अली गोनी ने तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपना एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। जैस्मिन के नया घर खरीदने पर उनके फैंस बहुत खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने जैस्मिन के साथ उनके नए घर की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी।

अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम से जैस्मीन के नए घर की झलक साझा करते हुए लिखा, ”नए घर के लिए बधाई हो मेरी जान, मुझे पता है तुमने इसके लिए कितनी मेहनत की है”। इसके बाद जैस्मीन ने रिप्लाई में लिखा,”हमारा घर”। तो वहीं अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा,”अल्लाह तुम्हें बुरी नजर से बचाए”। वहीं अली गोनी के पोस्ट पर जैस्मिन की इस प्रतिक्रिया को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि जैस्मिन और अली अब जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी टेलीविजन जगत के मशहूर लव बर्ड में से एक हैं। दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। बिग बॉस में भी इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जा सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *