तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीज डेट तय

तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है । स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म में तापसी मिताली की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब मेकर्स ने शुक्रवार को इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म अगले साल 4 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘शाबाश मिट्ठू’ की घोषणा साल 2019 में ही हुई थी। इस फिल्म में मिताली के जीवन और उनकी उपलब्धियों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। तापसी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब तापसी किसी फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। जबकि, निर्माता वायाकॉम 18 स्टूडियो हैं। फिल्म शाबाश मिट्ठू 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गौरतलब है मिताली राज एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक से अधिक आईसीसी ओडीआई विश्व कप फाइनल में भारत का नेतृत्व किया है। क्रिकेट के इतिहास में मिताली ने बहुत कम समय में कई रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं। अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित मिताली राज टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *