अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से रचाई शादी

अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा की बदौलत बॉलीवुड में खास पहचान बना चुके अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने हाल में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से शादी कर ली है। विनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मैरिज सेरिमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। तस्वीरें साझा करते हुए विनीत ने लिखा, ’29 नवंबर, तुम्हारा हाथ थामे मैं बहुत आगे आ गया। सच में तुम्हें जिंदगी में पाकर खुशनसीब महसूस कर रहा हूं रुचिरा। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’

विनीत के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस विनीत और रुचिरा को शादी की बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार रुचिरा और विनीत एक-दूसरे को 8 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी थी। वहीं अब दोनों ने इस साल 29 नवंबर को परिवार और कुछ बहुत ही करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी कर ली।

उल्लेखनीय है, राष्ट्रीय स्तर के बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुके विनीत ने साल 2002 में आई फिल्म ‘पिता’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी प्रमुख फिल्मों में हथियार, चैन खुली की मैन खुली, जन्नत, सिटी ऑफ गोल्ड, बॉम्बे टॉकिज, अगली, मुक्काबाज, गोल्ड, सांड की आंख, गुंजन सक्सेना आदी शामिल हैं। इसके अलावा विनीत कई भोजपुरी टीवी सीरियल और मराठी फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *