प्रधानमंत्री की रैली के लिए लोगों को निमंत्रण देगी भाजपा: मदन कौशिक

देहरादून, 30 नवंबर (हि.स.) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए भाजपा सघन जनसम्पर्क अभियान चलाएगी और हर घर को निमंत्रण भेजकर लोगों को आमंत्रित करेगी।

मंगलवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए भाजपा हर घर निमंत्रण भेज कर लोगों को आमंत्रित करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि गन्ना मूल्य हर बार यूपी से एक रुपये ज्यादा होता था, लेकिन इस बार ये पांच रुपये बढ़ाया है। इसका सात लाख किसानों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सितारगंज शुगर मिल से भी किसानों को काफी फायदा पहुंचेगा।

उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम बोर्ड को लेकर मदन कौशिक ने कहा कि संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल सीएम पुष्कर सिंह धामी से मिला था और इसपर पुनर्विचार का आग्रह किया था। इसके तहत आज सरकार ने बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने इसके लिए सरकार को बधाई दी। विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस विषय पर अलग माहौल बना रहे थे। वहीं, देवस्थानम बोर्ड पर पूर्ववर्ती त्रिवेंद्र सरकार का बचाव करते हुए कौशिक ने कहा कि राजनीति में कोई भी निर्णय अंतिम नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *