एश्ले जाइल्स ने जताई उम्मीद, एशेज श्रृंखला को प्रभावित नहीं करेगा “ओमिक्रोन”

ब्रिस्बेन, 29 नवंबर (हि.स.)। इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम के प्रबंध निदेशक एश्ले जाइल्स ने उम्मीद जताई है कि कोविड-19 का नया वेरिएंट “ओमिक्रोन” आगामी एशेज श्रृंखला को प्रभावित नहीं करेगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने जाइल्स के हवाले से कहा,”हम स्पष्ट रूप से उम्मीद कर रहे हैं कि कोविड का नया वेरिएंट प्रभावित नहीं करेगा। हमारे परिवारों के यात्रा करने में सक्षम होने के संदर्भ में उन सीमा नियंत्रणों में बदलाव होने जा रहे हैं और हम स्पष्ट रूप से आशा करते हैं कि यह हमें प्रभावित नहीं करेगा। लेकिन हम राष्ट्रीय और स्थानीय सरकारों के हाथों में हैं और उनके निर्देशों पर ही चलेंगे।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में विभिन्न राज्यों ने कोविड-19 के नए वेरिएंट को देखते हुए नए यात्रा प्रतिबंध लगाए हैं।

जाइल्स ने कहा, “हम हमेशा से जानते थे कि चीजें बदल सकती हैं। हमें उम्मीद थी कि जैसे-जैसे हम श्रृंखला से गुजरेंगे, चीजें सकारात्मक होंगी, लेकिन जैसा कि हम पिछले दो वर्षों में देखा है, चीजें नकारात्मक रूप में भी बदल सकती हैं।”

उन्होंने कहा, “क्या हम हर चीज के लिए तैयारी कर सकते हैं? यह वास्तव में संभव नहीं है क्योंकि अलग-अलग राज्यों में क्वारंटाइन समय और नियमों के अलग नियम हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि परिवारों को समायोजित किया जाए और निश्चित रूप से खिलाड़ी खुश हों।”

एशेज की शुरुआत 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन के गाबा में होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *