वायरल हुई श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या आज यानी 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं । सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

तस्वीरों को श्रद्धा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या अपनी मेहंदी की रस्म में रंग बिरंगा लहंगा पहने नजर आ रही हैं इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी की है। इसके साथ ही तस्वीरों में श्रद्धा कैमरे के आगे अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शर्माने वाले पोज देती नजर आ रही हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मेहंदी सेरेमनी में टीवी एक्टर शशांक व्यास और श्रद्धा की ऑनस्क्रीन बहन अंजुम फकीह भी मौजूद थी और सभी ने मिलकर इस सेरेमनी में खूब मस्ती की । फैंस इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। श्रद्धा आर्या इन दिनों जीटीवी के मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभा रही है । उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रद्धा पेशे से नेवी अफसर राहुल के साथ आज सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *