शाहिद कपूर ने शुरु की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, एक्शन अवतार में आएंगे नजर

फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही निर्देशक अली अब्बास जफर की क्राइम -एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के टाइटल को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है, लेकिन आज से शाहिद कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को दी।

शाहिद कपूर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-‘ पहला दिन, खून, अपराध और बहुत सारा एक्शन। अली अब्बास जफर तैयार रहें।’ वहीं निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘आइए शाहिद कपूर, इसे शुरू करते हैं क्या आप पागलपन, बंदूकों और गैंग्स का लुत्फ उठाने को तैयार हैं ?’

इस तस्वीर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर के काफी उत्साहित लग रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में शाहिद पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक क्राइम -एक्शन फिल्म होगी, जिसमें शहीद का एक्शन अवतार दर्शको को देखने को मिलेगा। यह पहला मौका है जब शाहिद और अली अब्बास जफर साथ में काम कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *